Automobile

बूढ़ो से लेकर जवानों के दिलो पर राज करने आ गई मात्र 42 हजार रूपये में TVS Apache RTR 160 धांसू फीचर्स और Look के फेल Pulsar N160

बूढ़ो से लेकर जवानों के दिलो पर राज करने आ गई मात्र 42 हजार रूपये में TVS Apache RTR 160 धांसू फीचर्स और Look के फेल Pulsar N160 लोगो के दिलो पर राज करने वाली स्पोर्टी बाइक TVS Apache अब बहुत ही सस्ते में ले जाए घर , मिलेंगे भर भरके फीचर्स नमस्कार दोस्तों जैसा कि आपको पता है कि हमारे देश में टीवीएस की बाइक के काफी ज्यादा पसंद की जाती है और अब TVS ने अपनी शानदार बाइक TVS Apache को पेश कर दिया है।




इस बाइक में आपको दमदार इंजन के साथ ही बहुत से गजब के फीचर्स भी देखने मिलते है। अगर आप भी बाइक खरीदने का सोच रहे है तो आप TVS Apache को 42 हजार रूपये देकर अपना बना सकते है चलिए जानते हैं इतनी कम कीमतों में यह बाइक हमें किस प्रकार मिलने वाली है।

Also read this:-सिंगल चार्ज में 165KM की रफ़्तार से Ola-Ather की बैंड बजाने मार्केट में आ गई HERO की सबसे ज्यादा बिकने वाली Electric Scooter आधुनिक फीचर्स के साथ

TVS Apache RTR 160 के माइलेज और इंजन 

इसमें मिलने वाले शक्तिशाली इंजन के बारे में हम आपको बता दे की TVS Apache RTR 160 में 160cc का शक्तिशाली इंजन देखने मिलता है। यह इंजन 16.04PS की पॉवर और 13.85Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक के इंजन को 5 स्पीड गियर के साथ जोड़ा गया है। वही इस बाइक का माइलेज भी काफी शानदार है। यह बाइक 55kmpl के आस पास का माइलेज देती है। यह बहुत ही तगड़ा माइलेज देने में सक्षम है चलिए जानते हैं अब इसके फीचर्स।

बूढ़ो से लेकर जवानों के दिलो पर राज करने आ गई मात्र 42 हजार रूपये में TVS Apache RTR 160 धांसू फीचर्स और Look के फेल Pulsar N160 

TVS Apache RTR 160 के फीचर्स 

अगर हम बात करें इस कमल की बाइक के फीचर्स के बारे में तो आपको इसमें काफी सारे शानदार फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं बता दे की TVS Apache RTR 160 के फीचर्स की अगर बात करे तो इस बाइक में आपको बहुत से नए शानदार फीचर्स देखने मिलते है इस बाइक में आपको DRL लाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ड्यूल टोन सीट, ड्यूल चैनल ABS और राइडिंग मोड जैसे बहुत से नए शानदार फीचर्स देखने मिलते है। और इसी के साथ नए-नए एवं तगड़े फीचर्स भी इस बाइक में मिलने वाले हैं।

TVS Apache RTR 160 बाइक 2015 का मॉडल

चलिए अब जानते हैं कि इस बाइक को आप केवल 42000 में कैसे खरीद सकते हैं हम आपको पहले ही बता दे कि यह एक सेकंड हैंड बाइक है अगर आपका भी मन इस बाइक को खरीदने पर आ गया है तो आप इस बाइक को OLX से सिर्फ 42 हजार रूपये में खरीद सकते है। TVS Apache RTR 160 बाइक 2015 का मॉडल है और यह बाइक सिर्फ 40 हजार किलोमीटर चली है। आप इसके ऑनर से बात करके इसे आसानी से खरीद सकते हैं।

Also read this:-Samsung पर भारी पड़ेगा Motorola का ये ट्रिपल कैमरा क्वालिटी और 12GB+256GB स्टोरेज वाला 5G स्मार्टफ़ोन, कीमत होगी मात्र इतनी ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *